Femina Miss India 2024 Nikita Porwal: फेमिना मिस इंडिया 2024 के विजेता की घोषणा हो चुकी है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) ने इस साल फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीत लिया है। निकिता अब मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन को रिप्रेजेंट करेंगी। फेमिना मिस इंडिया 2023 की विनर रह चुकी नंदिनी गुप्ता ने निकिता को ताज पहनाया। रेखा पांडे सेकेंड रनरअप रहीं। इवेंट मुंबई के वर्ली में आयोजित किया गया।

Sanjiv Khanna: संजीव खन्ना होंगे अगले चीफ जस्टिस, CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने की सिफारिश, 10 नवंबर 2024 को रिटायर होंगे सीजेआई

महाकाल की नगरी उज्जैन की रहने वाली है निकिता

उज्जैन की रहने वाली निकिता पोरवाल एक पेट्रो-केमिकल व्यवसायी अशोक पोरवाल की बेटी हैं। मम्मी-पापा की लाडली और मिस इंडिया बन चुकी निकिता पोरवाल ने अपने ग्रेजुएशन की डिग्री बैचलर ऑफ परफॉर्मिंग में ली है। ग्रेजुएशन डिग्री में भी ड्रामा उनकी स्पेशालिटी रही। वैसे निकिता के शौक की बात करें तो उन्हें पढ़ने, लिखने, पेंटिंग और फिल्मे देखने का शौक है।

बेनकाब हुए जस्टिन ट्रूडो… खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत पन्नू का बड़ा खुलासा, LIVE टीवी पर बोला- कनाडाई पीएम से मेरे गहरे रिश्ते, मैंने ही भारत के खिलाफ….

फिल्मों में कर चुकी हैं काम

फेमिना मिस इंडिया 2023 में 30 राज्यों के विनर ने पार्टिसिपेट किया। निकिता की बात की जाए तो उन्हें एक्टिंग के अलावा लिखने का भी शौक है, उन्होंने कई सारे नेशनल और इंटरनेशनल स्टेज ड्रामा लिखा हुआ है। निकिता के लिखे ड्रामा में 250 पेज की कृष्ण लीला भी है। निकिता होस्टिंग के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, फिल्म का टाइटिल ‘चंबल पार’ है।

कानून अब अंधा नहीं… ‘न्याय की देवी’ की आंखों से हटी पट्टी, जानें और क्या कुछ बदला ?

महज 18 साल की उम्र में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की

निकिता पोरवाल ने महज 18 साल की उम्र में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर दी थी। इतनी सी उम्र में ही वो एक टीवी शो की होस्ट बन गई थीं। मजे की बात है कि निकिता एक कमाल की लेखिका भी हैं। उन्होंने कई सारी नेशनल और इंटरनेशनल स्टेज के लिए ड्रामा लिखा है, जिसमें 250 पन्नों की कृष्ण लीला भी शामिल है।

किसानों को मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट… इन 6 फसलों की बढ़ाई एमएसपी – MSP Hike For Rabi Crops

सोशल मीडिया से दूरी

मिस इंडिया 2024 निकिता पोरवाल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके महज 5 हजार फॉलोअर्स मौजद हैं। लेकिन अब इतनी कम उम्र में निकिता की मेहनत अब रंग लाई है और रातों रात निकिता सोशल मीडिया ही नहीं पूरे देश की धड़कन बन गई हैं। उन्हें हर कोई जानने लगा है। निकिता पोरवाल का ये सफर हजारों लड़कियों के लिए प्रेरणा बन रहा है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H