Ram Gopal Mishra Firing Video. बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के महसी महाराजगंज बाजार में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए बवाल में राम गोपाल मिश्रा को गोली मारने का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह राम गोपाल घर की छत पर खड़ा था. इसी बीच अचानक किसी ने गोली चलाई. जिससे बचते हुए राम गोपाल पीछे की तरफ भागा. लेकिन फिर भी लगातार हुई फायरिंग में उसे गोली लग गई और उसकी मौत हो गई.

बता दें कि इस मामले में बुधवार को ही राम गोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें कई खुलासे हुए हैं. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत से पहले राम गोपाल को तड़पाया गया. इसके बाद उसे गोली मारी गई.

इसे भी पढ़ें : बहराइच हिंसा : पहले नाखून उखाड़े, बिजली के झटके दिए, फिर दाग दी 35 गोलियां… मौते से पहले युवक ने झेली ‘नर्क की यातना, पीएम रिपोर्ट में हुए खुलासे जानकर कांप जाएगी रूह

बता दें कि बीते दिनों बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों में हिंसा भड़क उठी. जिला प्रशासन की ओर से जुलूस को शांतिपूर्ण कराने के प्रयासों के बावजूद, गोलीबारी और पथराव की घटनाओं ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया. गोलीबारी में विसर्जन जुलूस में शामिल एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद जिले में भयंकर बवाल मच गया.

फिलहाल इस मामले में अब तक पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों समेत 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा 30 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने मोहम्मद आवेश, तजमुल, मोहम्मद निसार, दिलशाद, रेहान, इरफान, हबीबुल्ला, अरमान, मोहम्मद नदीम, आदिल, जावेद, लारेब, असलम, रियाज अहमद, महफूज आलम, मकसूद आलम, शमी मोहम्मद, वाकर, इरशाद अहमद, इमरान, रियाज, जाहिद, मोहम्मद दानिश, मोहम्मद सलीम, अफगान, इमरान अंसारी को हिरासत में लिया गया है .