बागपत. कोतवाली क्षेत्र से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां युवती ने अपने ससुराल में पहले दिन ही घर वालों के सामने ऐसी डिमांड रख दी कि सभी के होश उड़ गए. ऐसा नहीं करने पर युवती घर से कांड कर गई.

अपनी सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे से बड़ी डिमांड कर दी. उसने 5 लाख रुपये कैश और प्रॉपर्टी को उसके नाम कराने की मांग की. इतना ही नहीं दुल्हन ने मांग नहीं मानने पर दुल्हे को फंसाने की धमकी दे डाली. उसने सामूहिक दुष्कर्म में युवक को फंसाने की धमकी दी. इसके बाद मौके पाकर दुल्हन घर से लाखों रुपये लेकर फरार हो गई.

इसे भी पढ़ें : ये सब क्या चल रहा है? रोटी में थूक लगाकर सेकने की घटना फिर आई सामने, देखिए VIDEO

दरअसल, इस मालमे का खुलासा प्यार ने ही किया. यानी जब ससुराल वालों को युवती पर शक हुआ तो वे सावधान हो गए. जिसके बाद उन्होंने युवती से प्यार से पूछताछ की तो युवती ने सब पोल खोल दी. उसने बताया कि ये उसकी तीसरी शादी है. उसके साथ उसका पूरा गिरोह है. जो ऐसे ही लोगों को फंसाकर उनसे पैसे वसूलते हैं. इतना ही नहीं इनके साथ भी ये यही करने वाली थी. लेकिन परिवार पहले ही सावधान हो गया. इसका पता युवती को चलते वो पैसे लेकर फरार हो गई.

करने वाली थी ये काम

युवती के पकड़ाने के बाद उसने कबूलनामें में स्वीकार किया है कि वो परिवार को झूठे केस में फंसाने वाली थी. लुटेरी दुल्हन ने बताया कि वो पूरे परिवार पर झूठा आरोप लगाने वाली थी. वो करवा चौथ के लिए पहले अपनी घर जाती. जहां से वो तहरीर देकर परिवार वालों पर गैंगरेप का केस दर्ज कराती और ब्लैकमेल कर उनसे पैसे वसूलती. फिलहाल परिवार ने पुलिस ने शिकायत की है. हालांकि इस मामले में अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है. परिवार पुलिस से मामला दर्ज करने की गुहार लगा रहा है.