अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बच्चों के बीच हुई लड़ाई के बाद दो पक्षों में बड़ा विवाद हो गया। दबंगों ने एकमत होकर एक परिवार पर लाठी-डंडा और तलवार लेकर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद परिवार ने प्रेस कांफ्रेस कर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के भी गंभीर आरोप लगाए है। 

हद हो गई! लेग पीस के शौकीन चोर ने दुकान की दीवार तोड़ चुरा लिए 25 मुर्गे, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक मामला नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम कासमपुर का है। मारपीट का शिकार हुए पीड़ित जितेंद पिता ईश्वर ने बताया कि बच्चों के बीच आपस में लड़ाई हुई थी। जिसमें बाद में  समझौता भी हो गया था। लेकिन दबंग विक्रम, देवनारायण, डेनि, मूलचंद ने देर रात 10 बजे एक मत होकर परिवार पर हमला कर दिया। 

ऑपरेशन “प्रहार” के तहत बड़ी कार्रवाई: 75 लाख के अवैध गांजे के पौधे जब्त, तुअर और कपास की फसल के बीच हो रही थी खेती  

पीड़ित जितेंद्र ने बताया कि दबंग अपने साथ तलवार, पाइप और डंडे लेकर पहुंचे थे। घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आई है। पीड़ित ने उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत करते हुए दबंगों  पर छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही मारपीट भी की गई है, जिससे जितेंद्र की पत्नी बेहोश हो गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले में नरवर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामूली धाराओं में अपराध दर्ज करने की बात कही है। साथ ही धमकाने का भी आरोप लगाया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m