संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने बेत्वांचल कंपनी के ऑफिस (चिटफंड कंपनी) में छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने मौके से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पकड़े गए शख्स से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कंप्यूटर की चेकिंग की जा रही है.

बता दें कि 2 दिन पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र ने धोखाधड़ी का मामला सामने आया था. करीब 24 लोग थाने पहुंचकर शिकायत की थी कि बेत्वांचल इंडिया निधि लिमिटेड ने धोखाधड़ी की है. आज गुरुवार को सीएसपी अतुल सिंह ने टीम के साथ बेतवा आंचल कंपनी के ऑफिस में छापामार कार्रवाई करते हुए एक शख्स को पकड़ है.

इस मामले में एसपी रोहित काशवानी का कहना है कि वेदवांचल के नाम से लोगों के साथ ठगी की गई है. उसके लिए हमने एक विशेष टीम तैयार की गई है. निवेशकों का पैसा दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे. 2 दिन में करीब 20 शिकायत आ चुकी है और भी शिकायतें आ रही हैं. पीतल मिल चौराहे पर रहने वाले विनय सिंह चिड़ार ने 300 रुपये पर डे के हिसाब से रोजाना जाम किया करते थे. जिनका लगभग 40000 रुपये जमा हो चुका है.

कंपनी भगाने के बाद वह सिविल लाइन थाने पहुंचे. जहां उन्होंने थाना प्रभारी को शिकायत की. पुरनपुरा में रहने वाले रानू सूर्यवंशी का कहना है कि 300 रुपये पर डे के हिसाब से खाता था. जिसमें लगभग ढाई लाख रुपए जमा थे. हालांकि, इस पूरे मामले में एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m