दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक TI की दबंगई सामने आई है. पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने पत्रकार के घर घुसकर बदतमीजी की है. वहीं अब पीड़ित एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. यह मामला गाडरवारा थाना क्षेत्र का है.

पत्रकार हेमराज राजपूत ने बताया कि फरवरी माह में हमारे आदिवासी ड्राइवर ने थाने में FIR दर्ज करवाई थी. उस एफआईआर में शिकायतकर्ता के जाति प्रमाण पत्र मांगे गए थे. जिस पर हेमराज ने फोन लगाकर कहा था कि पीड़ित एक-दो दिन में प्रमाण पत्र पेश कर देगा. लेकिन वह प्रमाण पत्र पेश करने थाने नहीं पहुंच पाया. साथ ही शिकायतकर्ता ने हेमराज के घर काम करना भी छोड़ दिया और कहीं चला गया.

इसे भी पढ़ें- SI और डॉक्टर के बीच विवाद: सिर्फ इस बात को लेकर हुई कहासुनी, SP के पास पहुंचा मामला, VIDEO VIRAL

हेमराज का कहना है कि थाना प्रभारी उमेश तिवारी उस पर शिकायतकर्ता को लाने का दबाव बना रहा था. जब वह शिकायतकर्ता को नहीं ला पाया तो थाना प्रभारी ने घर आकर परिवार और हेमराज के साथ बदतमीजी की. इधर, थाना प्रभारी का कहना है कि मैं हेमराज के घर यह देखने गया था कि वहां पर शिकायतकर्ता है कि नहीं. बहरहाल, हेमराज की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि आखिर थाना प्रभारी पर क्या कार्यवाही होती है.

इसे भी पढ़ें- शरीयत कानून के हिसाब से बंटवारे को दी गई चुनौती का मामला: महिला ने हाईकोर्ट से वापस ली पिटीशन, कहा- भाइयों से मिलजुल कर निराकरण की करेगी पहल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m