शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोन दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। जहां एक महिला को पांच लाख का ऋण दिलाने के नाम पर आरोपी ने 25 हजार रुपए ठग लिए। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कांग्रेस दफ्तर के सामने पान की दुकान लगती है। 21 सितंबर को आरोपी धर्मेंद्र शर्मा दुकान पर आया और उसने कहा कि मैं आपको एसबीआई से 5 लाख रुपए का लोन करवा देता हूं और मैं उसके झांसे में आ गई।

ये भी पढ़ें: किसी भी लिंक पर क्लिक करने से हो जाएं सावधान: रिटायर्ड जज के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी, अकाउंट से एक लाख पार

21 सितंबर को धर्मेंद्र शर्मा मुझसे लोन फीस के नाम पर 15000 लेकर गया। मेरे घर के फोटो और कागजों पर साइन लेकर गया। फिर 23 सितंबर आरोपी ने फोन करके मुझसे बोला कि 5 लाख आ जाएंगे, लेकिन बैंक मैनेजर को 10 हजार और देने होंगे, क्योंकि आप के पास गुमास्ता नहीं है।

ये भी पढ़ें: BREAKING: खाटू श्याम मंदिर में लगी आग, लाखों का नुकसान, एक साल पहले बनाया गया था मंदिर

इसलिये बैंक मैनेजर गुमास्ता तुरंत बनवा देगा। मैं पहले से 15 हजार देकर फंस गई भी तो मुझे उसे 10 हजार रुपये और देना पड़ा। इसके बाद धर्मेंद्र ने फोन उठाना बंद कर दिया। फिर महिला शिकायत लेकर हबीबगंज थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m