अजयारविंद नामदेव, शहडोल।  मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाशों के जेहन में पुलिस का खौफ शायद खत्म हो गया है। इसलिए बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शहडोल जिले के ट्रांसपोर्ट नगरी बुढार से सामने आया है, जहां दर्जनों बदमाशों ने गोदाम का दरवाजा तोड़कर सामना लूट लिया और कुछ बाहर फेंक दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

काल बना डीजे: तेज आवाज से 13 साल के बच्चे की मौत, परिजन चिल्लाते रहे पर कम नहीं हुआ साउंड

पूरा मामला

मामला जिले के बुढार थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 निवासी नगर के प्रतिष्ठित किराना व्यवसाई मो इलियास अहमद का दशकों पुराना गोदाम का है। जहां उन्हीं के परिवार के लोगों द्वारा गुंडों को लाकर दिन दहाड़े पुलिस की मौजूदगी में दर्जनों बदमाशों ने गोदाम में लगे दरवाजा को तोड़कर गोदाम में रखे लाखों का समाना बाहर फेंक दिया।

पीड़ित कारोबारी का परिवार पुलिस व गुंडों से मदद की भीख मांगते रहे, लेकिन वो किसी की एक न सुने और दरवाजा तोड़कर सारा सामान बाहर कर दिया। ये दिल दहला देने वाली घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जो अब सोसल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही। इसके साथ ही ये बुढार पुलिस की कार्यप्रणाली में सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

संदिग्ध गतिविधियों वाला युवक गिरफ्तारः हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फैजान को किया पुलिस के हवाले, एयरगन और तलवार बरामद, आर्म्स एक्ट का केस दर्ज

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। यह पूरा मामला दो परिवार के बीच जमीनी गोदाम के कब्जे को लेकर है। इससे साफ जाहिर है इन दोनों शहर में कानून व्यवस्था का क्या हाल है। बदमाश खुलेआम बेखौफ घूम रहे हैं और पुलिस का कोई खौफ भी नजर नहीं आ रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m