बहराइच. बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हत्या मामले में 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है. सुरक्षा को देखते हुए बहराइच सीजेएम के आवास कोर्ट में आरोपियों की पेशी हुई है. वहीं आवास के बाहर पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई थी. न्यायालय में पेशकर पुलिस पूछताछ के लिए आरोपियों की रिमांड ले सकती है.

बता दें कि गुरुवार देर शाम नेपाल के रूपैडीहा बॉर्डर के हांडा बसेहरी नहर के पास बहराइच कांड के मुख्य आरोपी रिंकू ऊर्फ सरफराज और उसके एक साथी की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई थी. इस एनकाउंटर में दोनों आरोपी घायल हो गए थे. जिन्हें अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल से उन्हें आज न्यायालय में पेश किया गया है.

इसे भी पढे़ं : ‘सरकार शुरू से ही करा रही फर्जी एनकाउंटर’, बहराइच हिंसा के आरोपियों के Encounter पर अखिलेश, अजय राय और सुप्रिया श्रीनेत का हमला, राजभर ने कही ये बात

आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे. इसी बीच पुलिस ने आरोपियों की इस चाल को नाकाम कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार को ही सरफराज के करीबी दानिश नाम के शख्स को हिरासत में लिया था. मामले में पुलिस ने बॉर्डर इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा था. जिससे सरफराज को लोकेट कर उसे एनकाउंटर में गिरफ्तार किया गया था.