धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सास बहू के साथ अत्याचार करती हुई नजर आ रही है। महिला को उसकी सास ने बीच सड़क इतना मारा की वो बेहोश हो गई। बताया जा रहा है कि, ससुराल वालों ने महिला को तीन दिन से कमरे के अंदर बंद करके रखा। इस दौरान उसे न खाना दिया और न पीने को पानी। फिलहाल महिला पास के अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज किया जा रह है।

कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले- MP में खाद की कमी नहीं, आवश्यक मात्रा में कराया जा रहा उपलब्ध, यूक्रेन- इजराइल में युद्ध के कारण कीमतों में उतार चढ़ाव

मामला लहार थाना अंतरगत बार्ड नंबर 15 का है। जहां महिला अपने पति गजेंद्र शाक्य के साथ 15 अक्टूबर को कोर्ट के आदेश के बाद साथ रहने आई थी। बताया जा रहा है कि, महिला द्वारा एक याचिका दायर की गई थी, जिस पर कोर्ट का आदेश हुआ की पति-पत्नी साथ रहे। जिसके बाद गजेंद्र महिला को ससुराल में अपने घर पर छोड़ कर कहीं चला गया।

खाना बनाने की बात पर हत्या: फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मचारियों में विवाद, गुस्से में एक ने दूसरे को उतारा मौत के घाट     

महिला ने बताया कि, वो अपनी ससुराल में अपने घर पर थी, जहां उसके ससुराल वालों ने उसे तीन दिन से कमरे में बंद करके रखा। इस दौरान उसे खाना-पीना भी नहीं दिया। जैसे तैसे वो बाहर निकली और पुलिस में शिकायत की। इसके बाद जब वो वापस घर गई। तो उसकी सास और जेठ ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद बीच रोड पर उसके साथ मारपीट की गई। बेहोश होने पर आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को थी। जिसके बाद डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने ससुराल वालों पर मामला दर्ज कर सभी को थाने ले कर आई। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m