आगरा. सपा के पूर्व नेता पर एयर होस्टेज का कोर्स कर रही युवती के शारीरिक शोषण का आरोप लगा है. जिस पर पुलिस ने नेता के खिलाफ आरोप दर्ज कर लिया है. युवती नेता के साथ लिव इन में रह रही थी. इस दौरान कई बार नेता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब वह प्रैग्नेंट हो गई तो नेता ने उसका गर्भपात करा दिया.

युवती के मुताबिक 2012 में उसकी मुलाकात राहुल गुर्जर से हुई थी. इस दौरान उसने पहले युवती से दोस्ती की. फिर उसे बातों में फंसाने लगा. इसके बाद दोनों लिव में रहने लगे. इस बीच राहुल ने कई बार युवती के साथ संबंध बनाए. जिससे वह गर्भवती हो गई. इसकी भनक लगते ही राहुल ने युवती को चालाकी से गर्भपात की दवा दे दी. युवती के मुताबिक दो महीने पहले किराए के फ्लैट पर पूर्व नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था.

इसे भी पढ़ें : योगी, अखिलेश, मुलायम और मायावती! किस मुख्यमंत्री के राज में सबसे ज्यादा हुए एनकाउंटर ?

युवती के मुताबिक वह 2012 में आगरा में रहकर एयर होस्टेस की पढ़ाई करती थी. वहां उसकी पहचान ताजगंज निवासी राहुल गुर्जर से हुई थी. गर्भपात होने के बाद जब युवती शादी के लिए कहने लगी तो राहुल मना करने लगा. जब उसने दबाव बनाया तो आरोपी ने कहा कि वह उसका वीडियो वायरल कर देगा.

युवक ने युवती पर ही दर्ज करा दिया मामला

युवती इन सबकी शिकायत पुलिस में करना चाहती थी. लेकिन चालाक आरोपी ने उससे पहले ही युवती के खिलाफ रंगदारी और वसूली का मामला दर्ज करवा दिया. इसके बाद युवती ने मामले की शिकायत डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय से की. उसने बताया कि पुलिस उसकी बात नहीं मान रही है. पूर्व सपा नेता ने संबंधों का फायदा उठाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. जिसके बाद डीसीपी सिटी के आदेश पर महिला थाने में युवती का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक प्राॅपर्टी डीलर को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : उम्र छोटी, कांड बड़ेः सोशल मीडिया पर 11वीं का छात्र बेचता था चाइल्ड पॉर्नोग्राफी, मिले 4000 VIDEO, लड़के ने जो बताया सुनकर पुलिस भी रह गई सन्न…

बता दें कि आरोपी राहुल गुर्जर समाजवादी लोहिया वाहिनी का जिलाध्यक्ष रहा है. जिसे जुलाई 2024 में निष्कासित कर दिया गया था. उसके खिलाफ युवती ने शिकायत की थी. पार्टी के मुताबिक अब राहुल का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

सपा नेता ही क्यों ?

बता दें कि समाजवादी पार्टी इन दिनों दुष्कर्म के मामलों को लेकर लागातार हाइलाइट हो रही है. यूपी में पिछले कुछ महीनों में दुष्कर्म के मामले आए हैं उनमें अधिकतर सपा नेताओं की संलिप्तता पाई जा रही है. चाहे वो अयोध्या में 12 साल की बच्ची से मुइद खान द्वारा दुष्कर्म का मामला हो, या कन्नौज में डिंपल यादव के प्रतिनिधि रहे नवाब सिंह यादव का मामला हो, चाहे भदोही विधायक जाहिद बेग के घर से लड़की के मिलने का मामला हो, या फिर एटा में पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव समेत पूर्व विधायक के दो बेटों के खिलाफ महिला की ओर से दुष्कर्म का केस दर्ज कराने का मामला हो. लगातार सपा नेताओं के नाम इस तरह के मामलों में सामने आ रहे हैं.