Bahraich Violence : बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हत्याकांड के आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. मामले में 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है.

सुरक्षा को देखते हुए बहराइच सीजेएम के आवास कोर्ट में आरोपियों की पेशी हुई है. वहीं आवास के बाहर पुलिस और पीएसी की तैनाती रही.

पांचों आरोपियों को CJM के आवास पर पेश किया गया. जहां कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर आरोपी आवास कोर्ट में पेश किए गए.

इसे भी पढ़ें : बहराइच हिंसा : राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों को न्यायालय में किया गया पेश, पुलिस को मिल सकती है रिमांड

CJM आवास के बाहर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही. हत्या में शामिल मुख्य आरोपी समेत 5 आरोपी जेल भेजे गए. हिंसा के मामले में अबतक 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. एनकाउंटर में घायल दोनों अभियुक्तों को पेश किया गया.

बता दें कि गुरुवार देर शाम नेपाल के रूपैडीहा बॉर्डर के हांडा बसेहरी नहर के पास बहराइच कांड के मुख्य आरोपी रिंकू ऊर्फ सरफराज और उसके एक साथी की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई थी. आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे.

इसे भी पढ़ें : उम्र छोटी, कांड बड़ेः सोशल मीडिया पर 11वीं का छात्र बेचता था चाइल्ड पॉर्नोग्राफी, मिले 4000 VIDEO, लड़के ने जो बताया सुनकर पुलिस भी रह गई सन्न…