अमृतसर. जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि एक परिवार की वफादारी निभाने के लिए कई लोगों की बलि दी गई है और तख्त साहिब के जत्थेदार पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि उनके घर जाकर धमकियां दी जा रही हैं, जो अत्यधिक निंदनीय है.
उन्होंने चेतावनी दी कि उनके परिवार को राजनीतिक धमकियों और चरित्र हत्या की कोशिशों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर इस संबंध में कोई लिखित शिकायत आती है, तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे. अगर कोई फर्जी आईडी के जरिए धमकी देता है, तो उसे किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

जत्थेदार ने सोशल मीडिया पर डाला था पोस्ट

जत्थेदार हरप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा है कि वल्टोहा पर शिरोमणि कमेटी और आरएसएस का समर्थक होने के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. वल्टोहा को बार-बार निशाना बनाया जा रहा है. मेरी निजता से खिलवाड़ की जा रही है. वल्टोहा की ओर से उन्हें अलग-अलग तरीकों से धमकी भरे संदेश भेजे जा रहे हैं, यह सब अब उनके समाज में किसी भी तरह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ऐसे हालात में वे जत्थेदार की सेवाएं निभाने में असमर्थ हैं क्योंकि जत्थेदार होने के साथ-साथ वे बेटियों के पिता भी हैं. वल्टोहा उनके जात-पात की जांच कर रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं. जत्थेदार ने कहा कि उनके घर गंदे संदेश भेजे जा रहे हैं, जो बेहद शर्मनाक है.