कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में क्राइम ब्रांच में पदस्थ प्रधान आरक्षक पर हमला हो गया। कुछ नशेड़ी युवकों ने खमरिया बाजार में उन पर कैंची से वार कर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

खाना बनाने की बात पर हत्या: फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मचारियों में विवाद, गुस्से में एक ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

दरअसल, प्रधान आरक्षक अजय द्विवेदी पार्टी करने के लिए गए हुए थे। वापसी के दौरान उनका बसंत यादव और सुशील पटेल से विवाद हो गया था। जिसके बाद बदमाशों ने कैंची उठाई और उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। आरोपी तब तक हमला करते रहे, जब तक पुलिसकर्मी बेसुध नहीं हो गया। खून से लहूलुहान होने के बाद वह जमीन पर गिर पड़े। 

फैजान के मोबाइल ने खोले कई राजः बाहर की लड़कियों को बुलाकर चलाता था सेक्स रैकेट, ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा, VIP लोगों के नंबर भी मिले

विवाद के बाद कुछ लोगों ने  एक शख्स को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, यह विवाद किस मामले को लेकर हुआ, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m