बाराबंकी. कहते हैं न प्यार करने की न तो कोई उम्र होती है और न ही कोई सीमा. प्यार कभी भी, किसी से भी और कहीं भी हो सकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां चाची अपने भतीजे को ही दिल दे बैठी. दोनों की प्रेम कहानी 10 साल तक बिना किसी को भनक लगे चलती रही. इस दौरान दोनों ने जब भी मौका पाया तब-तब शारीरिक संबंध भी बनाए. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि महबूब( भतीजे) ने महबूबा(चाची) को मौत की नींद सुला दी. अब मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में पुलिस ने भतीजे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- भागने की ऐसी प्लानिंग! अनाथालय के बाथरूम से भागीं 9 किशोरी, मचा हड़कंप, जानिए नौ दो ग्यारह होने की पूरी वारदात…

बता दें कि पूरा मामला असंद्रा थाना क्षेत्र में राज्यमंत्री के गांव का है. जहां बीते दिन एक महिला की खेत में लाश मिली थी. जिसकी हत्या चाकू से गोदकर की गई थी. जिसके बाद महिला के पति ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी. इस दौरान पुलिस ने घर वालों और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस ने देखा कि महिला के भतीजे के हाथ में चोट लगी हुई थी. जिस पर पुलिस का शक गहरा गया और फिर पुलिस की जांच में भतीजे और उसके एक दोस्त का नाम सामने आया.

इसे भी पढ़ें- बाप रे! ये क्या देख लिया…IIT रुड़की की मेस का हाल-बेहाल, सब्जी की कढ़ाई और चावल के कुकर में कूदते दिखे चूहे, देखें VIDEO

वहीं जब पुलिस को पुख्ता सबूत मिल गए तो पुलिस ने महिला के भतीजे और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस दौरान भतीजे ने जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसका चाची के साथ 10 साल से अफेयर चल रहा था. इस दौरान दोनों के बीच लगातार शारीरिक संबंध थे. फिर उसकी शादी हो गई और वह चाची से पहले की तरह न मिल पा रहा था. ऐसे में चाची शारीरिक संबंध बनाने और पैसे देने के लिए दबाव भी बनाने लगी. ऐसा न करने पर उन दोनों के अवैध संबंध की जानकारी घर वालों को बता देने की धमकी भी दी. जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ.

इसे भी पढ़ें- दिवाली का बड़ा तोहफाः 1.86 करोड़ परिवारों को फ्री में एलपीजी सिलेंडर देगी सरकार, जानिए किसको मिलेगा लाभ…

उसके बाद चाची से पीछा छुड़ाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी चाची को मारने की प्लानिंग की. उसके बाद चाची को खेत में बुलाया. फिर चाकू गोदकर चाची को मौत की नींद सुला दी. वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देते समय भतीजे के हाथ में चोट आई, जिसे छुपाने के लिए उसने हादसे का रूप देते हुए बाइक में तोड़फोड़ भी की, ताकि किसी को शक न हो.