विजेंद्र सिंह राणा, सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर के देवनगर कॉलोनी में बजरंग नमकीन मे शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई। आगजनी इस घटना में फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगते ही इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। लेकिन मौके पर पहुंचकर जब तक दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था।  

त्योहारी सीजन को देखते हुए छापामार कार्रवाई: खाद्य विभाग ने एक दर्जन नमकीन कारखाने पर मारे छापे

बजरंग नमकीन फैक्ट्री के मालिक राकेश राय ने बताया कि हमें कॉलोनी के लोगों के द्वारा सूचना मिली कि हमारी नमकीन फैक्ट्री में आग लग गई है। तभी दमकल को सूचना की, लेकिन दमकल समय से आती उससे पहले लाखो का सामान जल कर राख हो गया। राकेश राय ने बताया कि उनका लगभग 40 लाख का नुकसान हुआ है। इसमें नमकीन सहित अन्य सामग्री जल कर राख हो गई। 

MP में बदमाश बेखौफः 10 दिन में रेप पीड़िताओं पर तीन जानलेवा हमला, समझौता के लिए दबाव के चलते हुए हमले

सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात तो यह है कि सीहोर नगर पालिका के कर्मचारी एवं अधिकारियों द्वारा छोटे-छोटे ठेले वाले लोगों पर प्लास्टिक पॉलिथीन रखने को लेकर कहीं बाहर जुर्माना लगाया गया। लेकिन इस तरह की फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक पॉलिथीन पाई गई, लेकिन नगर पालिका के कर्मचारी एवं अधिकारियों द्वारा इस तरह की फैक्ट्री पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m