विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर अधिसूचना जारी हो गई है. 18 अक्टूबर यानी शुक्रवार से नामांकन भी शुरू हो गया है. इस बीच भाजपा के लिए एक अच्छी खबर आई है. नौ सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली है. सहकारी गन्ना विकास समिति और सहकारी चीनी मिल संघ के चुनाव में भाजपा ने प्रदेश में परचम फहराया है.

इस कामयाबी को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं और जनहित के कार्यो को समर्पित किया है. भूपेंद्र चौधरी ने प्रदेश के किसानों को धन्यवाद देते हुए इस प्रचंड जीत की बधाई दी. चौधरी ने कहा कि प्रदेश में 9 साल बाद हुए चुनाव में पहली बार बड़ी संख्या में भाजपा के उम्मीदवार जीते हैं.

इसे भी पढ़ें : घोसी सांसद राजीव राय के खिलाफ केस : जिला अस्पताल के डॉक्टर ने की शिकायत, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

148 सीटों पर मिली जीत

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से मुखातिब प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सहकारी गन्ना विकास समिति के चुनाव में 151 में 148 सीटों पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए है. सहकारी चीनी मिल संघ के चुनाव में सभी 25 स्थानों पर भाजपा को जीत मिली है. उन्होंने इस संबंध में X पर पोस्ट भी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘उत्तर प्रदेश में चीनी मिलों एवं गन्ना समिति चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के सभी विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि आप सभी गन्ना किसान बंधुओं की समृद्धि एवं स्वावलंबन के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेंगे. विजयी प्रत्याशियों के उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत मंगलकामनाएं!’.