निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश में सिवनी के खवासा वन परिक्षेत्र अंतर्गत रमपुरी चकली के पास एक चरवाहे युवक के ऊपर अचानक बाघ ने हमला कर दिया। घटना में चरवाहे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

MP में डेंगू का प्रकोप: हाईकोर्ट ने शासन से मांगा एक्शन प्लान, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को भेजा नोटिस  

जानकारी के अनुसार, सिवनी के खवासा वन परिक्षेत्र अंतर्गत रमपुरी चकली के पास एक चरवाहे युवक के ऊपर अचानक से बाघ ने हमला कर दिया। जिसमें चरवाहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, चरवाहा युवक अपने मवेशी चराने के लिए जंगल में गया हुआ था। तभी अचानक बाघ ने हमला कर दिया, जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

क्या भाजपा में जा रहे नरोत्तम मिश्रा को हराने वाले राजेंद्र भारती ! कांग्रेस विधायक को BJP के बड़े नेताओं का आया ऑफर

इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और वन विभाग को इसकी सूचना दी। जिसके बाद वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल वन विभाग की टीम के द्वारा मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि, घटना को अंजाम देने के बाद बाघ घटनास्थल के आसपास ही मौजूद है। इसलिए सुक्षा की दृष्टि से वन विभाग ने ग्रामीणों से जंगल में न जाने की और सतर्कता और सावधानी बरतने की अपील की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m