मुक्तसर. मुक्तसर में दो दिन से लापता बैंक मैनेजर का शव मिल गया है। शव कार सहित सरहिंद फीडर नहर में मिला। शव और गाड़ी मिलने के बाद नहर के पास लोगों का जमघट लग गया था। 24 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव और कार भुल्लर गांव के पास 200 मीटर दूर मिली है।

नहर में गाड़ी को क्रेन के माध्यम से निकाला गया। बड़े मशक्कत के बाद यहां शक के तौर पर शिनाख्त की गई थी, जिसमें रेस्क्यू के बाद शव मिला है। बता दें कि शव कार की पिछली सीट पर था। साथ ही चेहरे पर चोट के निशान थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मौत स्वाभाविक नहीं होगी। अभी पुलिस तहकीकात में लगी है आगे की पूरी जानकारी सामने आने पर मौत का पता चलेगा।

हर मामले की होगी जांच

आपको बता दें कि सिमरनदीप अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए गया था। दोस्तों के साथ यह प्लान बना था कि नहर की तरफ घूमने जाएंगे। इसकी जानकारी परिवार वालों को भी थी जब मृतक कुछ समय तक नहीं आया तो उसकी पत्नी ने फोन करके उससे पूछा कि कब तक आओगे तो उसने कहा कि थोड़ा समय लगेगा। इसके बाद दोबारा उसकी पत्नी ने 2:00 बजे फिर से फोन किया लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया जिसके बाद वह घबरा गई। इसकी सूचना अपने परिवार वालों को दी। परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस नहर की तरफ गई और छानबीन शुरू कर दी। प्राइवेट गोताखोर के जरिए शव मिला। आपको बता दें कि कार की फारेंसिक जांच की जाएगी। मृतक की पहचान सिमरनदीप सिंह बराड़ पुत्र दर्शन सिंह बराड़ निवासी कोटकपूरा रोड गुरु अंगद देव नगर के रूप में हुई है। जो सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया लक्खेवाली में बैंक मैनेजर है।