कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के उपवास धरने पर  कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला ने तंज कसते हुए पार्टी के बड़े नेताओं पर निशाना साधा है। मंत्री शुक्ला ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे लोग धरने उपवास पर बैठे हैं, जिन्होंने महिलाओं के बारे में कभी सम्मानजनक बात नहीं की है। उन्होंने हमेशा अपने शब्दों के द्वारा सिर्फ ओछी मानसिकता जाहिर की है। 

‘साहब को मैनेज कर लेंगे…यह सोच नहीं चलेगी’, गडकरी बोले- कार्रवाई भी तत्काल करूंगा, विश्वास दिलाता हूं कि अमेरिका से भी अच्छा होगा रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

मंत्री राकेश शुक्ला ने कहा कि जीतू पटवारी जी ने वरिष्ठ नेत्री इमरती देवी के लिए हाल ही में रस से जुड़ा बयान दिया था। मीनाक्षी नटराजन के लिए दिग्विजय सिंह जी ने क्या बोला था सभी को पता है, कमलनाथ जी ने इमरती देवी को आयटम बोला था। इनके शब्दो को दोहराकर भी नही बोला जा सकता है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून का राज है, एक दो घटनाएं हो सकती हैं। कानून अपना काम भी कर रहा है। 

‘रूस-यूक्रेन छोड़िए अपनी बात करें’, MP में खाद किल्लत पर कमलनाथ का सरकार पर तंज, बोले- भ्रष्टाचार में नंबर वन बना प्रदेश  

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महिलाओं के मामले में जितने कड़े कानून बनाए हैं, उनका पालन भी किया है। उसके उदाहरण भी प्रस्तुत हैं। इसलिए कांग्रेस के इस तरह के उपवास और धरने में कुछ नजर नहीं आता है। सिर्फ वाहवाही लूटने के लिए वह यह सब कर रहे हैं इसके कोई मायने नहीं है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m