कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गैंगस्टर विक्रम राणा का पुलिस ने जुलूस निकाला। विक्रम राणा ने जिस जगह पर गोली चलाकर दहशत फैलाई थी। पुलिस ने उसी जगह पर उसका जुलूस निकाला, और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

ATM कार्ड से धोखाधड़ी मामला: आरोपियों के तार कई राज्यों से जुड़े, भोपाल और इंदौर पुलिस के पास पहुंची शिकायत

दरअसल, राजस्थान की धौलपुर जेल में आर्म्स एक्ट के मामले में बंद हुए बदमाश विक्रम राणा को ग्वालियर की मुरार पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई है। बीती 21 अगस्त को रणजीत जाट नाम के युवक को विक्रम के एक गुर्गे ने चैलेंज करके ऋषि गालव स्कूल के पास मिलने के लिए बुलाया था। जहां दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद बदमाशों ने रणजीत की घेरकर मारपीट की थी। इस दौरान विक्रम राणा भी वहां पहुंचा था। उसने पिस्टल से फायर किया, जो गोली रणजीत के पैर में लगी और वह घायल हो गया था।

सिंगर गुरु रंधावा ने इंदौर से की इंडिया टूर की शुरुआत: सलमान खान को धमकी मिलने पर बोले- पड़ोस में लड़ाई हो रही तो जरुरी नहीं कि…

पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज की थी। लेकिन उसके बाद से ही विक्रम फरार चल रहा था। पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी। इस दौरान धौलपुर में वह आर्म्स एक्ट के मामले में पकड़ा गया। इसके बाद ग्वालियर पुलिस उसे प्रोटेक्शन वारंट पर ग्वालियर लेकर आई और ग्वालियर के उस इलाके में ही लेकर पहुंची जहां उसके द्वारा गोली चलाई गई थी। पुलिस वारदात की पुष्टि के लिए बदमाश विक्रम राणा को पैदल लेकर वहां पहुंची और उसका जुलूस निकाला। जिस जगह विक्रम राणा को देख लोग दहशत खाते थे, उस जगह विक्रम राणा सिर झुकाए पुलिस कस्टडी में चल रहा था। SP का कहना है कि आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा भी हो सकता है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m