शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में गांजा और कीमती विदेशी शराब पकड़ी। इसके साथ ही शहर का एक बहुचर्चित तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है। जिससे पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

Seoni News: खवासा वन परिक्षेत्र में चरवाहा पर बाघ ने किया हमला, मौत

क्या है मामला

बीते कुछ वक्त से कोतवाली पुलिस अवैध मादक पदार्थों और शराब के खिलाफ अभियान चला रही है। जिसमें पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस दो अलग-अलग कार्रवाई कर गांजा और विदेशी शराब की बड़ी खेप के साथ आरोपी बाबूला राऊत (42) निवासी रायपुर छत्तीसगढ को हुंडई कार और 21 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इमलीखेडा रिंग रोड पर घेराबंदी करके उसे गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शेड के नीचे व्यापारियों का वाहन, और बारिश में बहता किसानों का लाखों का मक्का, देखें Video

दूसरी घटना में, पुलिस ने छिंदवाड़ा के एक कुख्यात शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने उसके पास से 91 बोतलों में भरी हुई 65 लीटर महंगी विदेशी शराब बरामद की है। शराब की अनुमानित कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के पास से शराब परिवहन में इस्तेमाल की गई टाटा नेक्सॉन और सेल्टोस कार जब्त की। गिरफ्तार आरोपियों के नाम पुनीत चाचड़ा, पायल रावल है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m