भुवनेश्वर: कमिश्नरेट पुलिस ने आज भुवनेश्वर के रवि टॉकीज स्क्वायर स्थित एक सैलून और स्पा सेंटर पर छापेमारी के दौरान एक महिला और पुरुष को पकड़ा।

पकड़े जाने के बाद, पीड़िता ने पुलिस के सामने ओडिशा की राजधानी में ब्यूटी सैलून से संचालित एक कथित सेक्स रैकेट के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

उसके बयान के अनुसार, महिला को स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दिलाने के बहाने कथित वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया है।

पीड़ित महिला ने बताया, “शुरू में मुझे स्पा में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी पर रखा गया था, लेकिन वहां पहुंचते ही मुझे मेरी सहमति के बिना अवैध गतिविधियों में धकेल दिया गया। उन्होंने मुझे पुरी की यात्रा पर भेजा और मेरे लौटने के बाद उन्होंने मुझे फिर से इस धंधे में धकेलने की कोशिश की।

जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और मेरे साथ मारपीट की। परेशान होकर मैंने अपने पुरुष मित्र से संपर्क किया, जो मदद के लिए आया, लेकिन उस पर भी हमला किया गया। मदद के लिए हमारी चीखें सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसने हस्तक्षेप करके मुझे बचाया।” पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर बड़गड पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे और युवक को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।