भुवनेश्वर. मलकानगिरी पुलिस ने एमवी 8 गांव में तीखी बहस के बाद 25 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 33 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान बिभान मंडल के रूप में की गई है, जबकि मृतक मिलन मजूमदार है, दोनों मालकानगिरी पुलिस सीमा के तहत एमवी -8 गांव के निवासी हैं. पीड़ित की पत्नी सुमित्रा मुजुमदार की शिकायत के आधार पर, प्रभारी निरीक्षक (आईआईसी) रिगन किंडो के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने हत्या के मामले की जांच शुरू की और बिभान को गिरफ्तार कर लिया.

 मालकानगिरी के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सचिन पटेल ने कहा, मिलन का क्षत-विक्षत शव 10 अक्टूबर को बरामद किया गया था. मिलन की पत्नी ने हत्या के पीछे साजिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एक वैज्ञानिक टीम की मदद से जांच शुरू की थी. जांच के दौरान, हमें पता चला कि आरोपी बिभान और पीड़ित मिलन परिचित थे. घटना से 15 दिन पहले एक विवाद उत्पन्न हुआ जब मजूमदार ने एक साथ शराब पीते समय मंडल की पत्नी के बारे में अनुचित टिप्पणी की. मंडल को संदेह था कि मजूमदार यौन उद्देश्यों के लिए उसकी पत्नी का पीछा कर रहा था और उसने उसे मारने की योजना बनाई थी.

14 अक्टूबर, 2024 को, मंडल ने मजूमदार को एक पार्टी में आमंत्रित किया, उसे फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और पहले से छिपे हथियार से उस पर जानलेवा हमला किया. सबूत नष्ट करने के लिए मंडल ने हथियार छिपा दिया. मजूमदार का कीमती सामान ले लिया और उनके मोबाइल फोन नदी में फेंक दिए.