हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के स्कीम नंबर 78 में दो रेस्टोरेंट संचालकों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद हिंसा में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले और बेल्ट से भी मारपीट गई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना उस समय हुई जब आसपास संचालित दो रेस्टोरेंट्स के संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इस दौरान जमकर लात घूंसे चले। मारपीट होता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: रैपर Divine पर धोखाधड़ी का आरोप: 4000 दर्शकों को 3 घंटे इंतजार कराने के बाद भी कॉन्सर्ट में नहीं पहुंचे, ड्राइवर को बनाया बंधक

वहीं घटना के बाद सत्येंद्र राय नामक व्यक्ति ने लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने योगेंद्र चौहान और अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है। घायल सत्येंद्र राय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। लसूड़िया थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: फैशन शो को हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने कराया बंद: दो महिला आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m