प्रभाकर सिंह, कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले से फर्जी तरीके से परीक्षा दिलवाने का मामला सामने आया है. जब परीक्षार्थी एग्जाम सेंटर पहुंची तो उसके रोल नंबर पर कोई और परीक्षा दे रहा था. जिसके बाद इस फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ. हालांकि, पुलिस ने परीक्षार्थी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि यह मामला एनकेजे थाना क्षेत्र का है. पुलिस की मानें तो स्किल इंडिया डेवलपमेंट संस्था में शिखा सिंह नाम की परीक्षार्थी एग्जाम देने गई थी. जैसे ही वो परीक्षा केंद्र पहुंची तो उसने देखा कि उसके आधार कार्ड का उपयोग करके अन्य दूसरी छात्रा उसकी जगह परीक्षा दे रही थी.

इसे भी पढ़ें- दिवाली से पहले जमने लगी जुए की फड़: 5 लोग जुआ खेलते धराए, 11 लाख का माल जब्त

इसके बाद उसने मामले की शिकायत थाने में की. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच की. जिसमें पाया गया कि वहां पर कई नकली आधार कार्ड थे. वहां से मुन्ना भाई की तर्ज पर परीक्षा दिलवाने का कार्य किया जाता है. जिस पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में बैठे तंजानिया का नागरिक भारतीय महिला मित्र के साथ गिरफ्तारः MP के दवा व्यापारी से ठगे थे 49 लाख

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m