कमल वर्मा, ग्वालियर। दीपावली त्योहार के पहले अवैध पटाखों को लेकर प्रशासन एक्शन मोड पर है। शहर के विनय नगर सेक्टर 4 में बने एक मकान में छापामार कार्रवाई में अवैध पटाखों का भंडारण मिला है। मकान मालिक से लाइसेंस मांगने पर वह कागजात नहीं दिखा पाया है।

दरअसल ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विनय नगर सेक्टर चार में घनी आबादी के बीच एक मकान में पटाखों का अवैध भंडारण किया हुआ है। सूचना पर जिला और पुलिस प्रशासन की टीम फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। टीम ने संगम गोयल के मकान में छानबीन की तो कमरे में रखे 40 कार्टून मिले जिसमें अलग अलग तरह के अवैध पटाखे थे। इन पटाखों में आवाज वाले, रोशनी वाले, बच्चों वाले और लूज पटाखे थे। गोयल परिवार द्वारा बताया गया कि उन्होंने कल ही यह पटाखे खरीदे है। जिसका उन्होंने लाइसेंस अप्लाई किया हुआ है लेकिन अभी तक उन्हें लाइसेंस अभी तक नही मिला है। पुलिस उनके इस बात का अभी तस्दीक कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि अभी यह अवैध और गैरकानूनी है इसलिए पूरी पटाखों की काउंटिंग कर जब्त किया जा रहा है।

खाद की लाइन में कट रही अन्नदाताओं की रातेंः प्रशासन ने नहीं की टोकन की व्यवस्था

MP में जल्द होगा बड़ा प्रशासनिक फेरबदल! CS अनुराग जैन ने किया अधिकारियों के कामकाज का रिव्यू, हटाए जा सकते हैं इन विभागों के अफसर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m