दिल्ली में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. युवक की प्रेमिका ने अपनी कलाई काट कर वीडियो बनाकर प्रेमी को भेज दिया. युवक अस्पताल पहुंचकर प्रेमिका की हालत देखकर बेहोश हो गया और डॉक्टरों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी, हरियाणा जिम्मेदार : CM आतिशी

दिल्ली के शाहदरा क्षेत्र में रहने वाले 30 वर्षीय अरुण नंदा को पहले उसकी प्रेमिका द्वारा कलाई काटने का वीडियो भेजा . रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला कि युवक की मौत का कारण दिल का दौरा हो सकता है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी आई नहीं है.

पीएम मोदी ने शिवराज सिंह चौहान को दी बड़ी जिम्मेदारी, इस मॉनिटरिंग ग्रुप का बनाया अध्यक्ष, जानें इसके क्या होंगे काम- Shivraj Singh Chouhan

पुलिस ने बताया शनिवार देर रात 3:34 बजे घटना की सूचना मिली, आनंद विहार पुलिस स्टेशन में एक PCR कॉल आई, जिसमें बताया कि बेहोशी की हालत में एक व्यक्ति को कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची , लेकिन डॉक्टरों ने अरुण नंदा को मृत घोषित कर दिया.

प्रेमिका को देख बेहोश हो गया प्रेमी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि जगतपुरी में रहने वाली अरुण की प्रेमिका ने उसे कलाई काटने का वीडियो भेजा था. वीडियो देखते ही अरुण घबरा गया और अस्पताल में बेहोश हो गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

AJSU Candidates List: बीजेपी की सहयोगी आजसू ने जारी की 8 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें सूची

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

पुलिस का कहना है अरुण की मौत के पीछे हिंसा का किसी तरह की संकेत नहीं मिला है, और उसकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया गया है. डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम के दौरान अरुण के विसरा को सुरक्षित रखा है ताकि आगे की जांच की जा सके, और प्रेमिका को पोस्टमॉर्टम के बाद सौंप दिया गया है. पुलिस इस मामले की हर ओर से जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक