आकिब खान,दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में जंगल में लकड़ी लेने गए ग्रामीण के ऊपर अचानक भालू ने हमला कर दिया। जब ग्रामीण ने जोर-जोर से चिल्लाया तो भालू भाग खड़ा हुआ। गंभीर हालत में व्यक्ति को स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के गुदरी इलाके में भालू का आतंक देखने को मिल रहा है। कुम्हारी के गुदरी में बड़ी टेक के पास भालू ने एक व्यक्ति को अपना निशाना बनाया। गांव के जंगल में लकड़ी लेने गए व्यक्ति पर पहले से घात लगाए भालू ने हमला कर गंभीर रूप से घायल किया है।

बुधनी उपचुनाव: सपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, इंडिया गठबंधन में टूट पर कही ये बात

जानकारी के अनुसार, दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के गुदरी इलाके के पास कुम्हारी निवासी नंदराम चौधरी जो कि सुबह लकड़ी लेने जंगल गया था। इसी दौरान उसके ऊपर भालू ने हमला कर दिया। इस दौरान कई देर तक नंदराम व भालू के बीच झड़प होती रही। व्यक्ति की चीख पुकार के चलते भालू जंगल की ओर भाग निकला। मोके पर आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए। इस दौरान भालू ने नंदराम चौधरी को गंभीर रुप से घायल कर दिया।

MP में अब ड्रोन बुझाएंगे आगः 400 करोड़ की लागत से बनेगा फायर डायरेक्टेड, विधानसभा में आएगा ड्राफ्ट

बताया कि, भालू ने उसकी दाईं आंख, सिर व हाथ पर गंभीर घाव किए हैं। वही घटना की सूचना मिलने पर कुम्हारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 100 की मदद से घायल को कुम्हारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वही इस संबंध में बन परिक्षेत्र अधिकारी अखलेश चौरसिया को भी जानकारी दी। जिन्होंने कहा कि जल्द ही स्टाफ को भेज कर मामले को दिखवाते है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m