शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में रीवा में आज रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव है। करीब 10 राज्यों के उद्योगपति प्रदेश में अपने उद्योग स्थापित करने के उद्योग से पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव समेत विंध्य क्षेत्र के कई बड़े दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। लेकिन इस बीच चुरहट विधायक अजय सिंह निमंत्रण न मिलने पर नाराज हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका दर्द छलकने लगा। 

कांग्रेस प्रत्याशी की जान को खतरा: SP से लगाई सुरक्षा की गुहार, अधिकारी बोले- डरने की जरूरत नहीं

मुझे नहीं मिला आमंत्रण
पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के चुरहट से विधायक अजय सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आज रीवा में आयोजित रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव में  विंध्य क्षेत्र से सभी जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाना चाहिए था। यह आश्चर्यजनक और खेदपूर्ण है कि मुझे न तो इस आयोजन की जानकारी मिली और न ही कोई आमंत्रण राज्य सरकार की ओर से मिला।”

CM डॉ. मोहन पहुंचे रीवा: रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव से पहले महामृत्युंजय मंदिर में की पूजा, भोपाल में बोले- अब तक आए 2 लाख 45 हजार करोड़ रुपए के प्रस्ताव

सरकार चाहती तो आमंत्रण भेजा जाता

उन्होंने आगे लिखा, “आज सवेरे जिला प्रशासन सीधी की ओर से मुझसे पूछा गया है कि क्या मैं इसमें भाग ले रहा हूं? जाहिर है कि कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को ऐसे आयोजन में शामिल करने की सरकार की कतई मंशा नहीं है। यदि मुख्यमंत्री और सरकार चाहती तो यथासमय सूचना और आमंत्रण भेजा जाता। सरकारी आयोजनों में कांग्रेस के विधायकों को आमंत्रित न करना अलोकतांत्रिक और जनविरोधी है।”

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m