धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में नगर पालिका एवं विद्युत विभाग के बीच जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। विद्युत विभाग ने कहा की नगर पालिका पर बिजली विभाग का 2 करोड़ से अधिक बकाया बिजली बिल है। तो वहीं नगर पालिका उपाध्यक्ष भानु भदोरिया ने कहा कि विद्युत विभाग पर उनका 4 करोड़ कर बकाया है। नगर पालिका एवं विद्युत विभाग ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगाए।

क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल की करंट लगने से मौत, त्योहार से पहले घर में पसरा मातम, जानें कैसे हुआ हादसा 

विद्युत विभाग के SE पीके जैन ने बताया कि नगर पालिका पर विद्युत विभाग का 2 करोड़ से अधिक बकाया बिल था, इसलिए उनकी विद्युत सप्लाई काटी गई है। लेकिन नगर पालिका का रवैया अच्छा नहीं रहा, उन्होंने इसके बदले में विद्युत कार्यालय परिसर में आकर कचरे से भरी गाड़ियां उड़ेल दी, जो कि निंदनीय है।

 नगर पालिका उपाध्यक्ष भानु सिंह भदौरिया ने विद्युत विभाग पर आरोप लगाते हुए बताया कि विद्युत विभाग की SE पीके जैन ने अपने अमले से नगर पालिका की बिजली सप्लाई को कटवा दिया। वो पार्षदों के साथ विद्युत विभाग के कार्यालय में पहुंचे और SE से कहा कि नगर पालिका का विद्युत सप्लाई चालू कर दो। जब विद्युत सप्लाई चालू नहीं की तो नगर पालिका ने भी कचरे से भरी गाड़ियां विद्युत विभाग के कार्यालय पर उड़ेल दी, और विद्युत विभाग के खिलाफ पार्षद नारेबाजी करने लगे। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले को शांत कराया।

ट्यूशन टीचर की गंदी करतूत: डांस के बहाने कमरे में बुलाया, फिर मासूम छात्रा के साथ की दरिंदगी

 नगर पालिका सीएमओ यशवंत वर्मा ने बताया कि विद्युत विभाग का रवैया अच्छा नहीं लगा। उन्होंने पार्षदों के साथ बर्ताव अच्छा नहीं किया और नगरपालिका की बिजली काट दी। जबकि नगर पालिका का कर भी विद्युत विभाग पर बकाया है। सूचना मिलने पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव भी नगर पालिका कार्यालय आए और पार्षदों ने अपनी आपबीती बताई तो कलेक्टर ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m