कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घिनौनी करतूत को एक सीनियर छात्रा की मदद से आरोपी सीनियर छात्र ने अंजाम दिया. वारदात को कार में अंजाम दिया गया है. हालांकि, इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, दुष्कर्म पीड़िता अपने परिजन के साथ महाराजपुरा थाना पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एमिटी यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 23 अक्टूबर को कॉलेज कैंपस से एक सीनियर छात्रा उसे कार में बैठाकर घुमाने के बहाने ले गई थी. इसके बाद सीनियर छात्रा ने अपने सीनियर दोस्त की कार में बैठाया था. आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया था. उसके बाद जब होश आया तो उसे पता लगा कि सीनियर छात्र ने उसके साथ हैवानियत की है.

इसे भी पढ़ें- युवती को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी: तलाक के बाद सादिक ने एक्स गर्लफ्रेंड से कई बार बनाए संबंध, धर्म परिवर्तन करने का बनाया दबाव

इसके बाद पीड़िता तत्काल अपने घर चली गई और परिजन को अपनी आप-बीती सुनाई. बताया गया है कि बेटी की पीड़ा सुनने के बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को दोनों आरोपियों की करतूत बताई. यूनिवर्सिटी की छात्रा से दुष्कर्म की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को वारदात की जानकारी दी गई.

इसे भी पढ़ें- रीवा गैंगरेप के सभी गुनहगार गिरफ्तार, वारदात के बाद छत्तीसगढ़ में छिपकर बैठा था एक आरोपी

इसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया और आरोपी सीनियर छात्र और सीनियर छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है और तकनीकी साक्ष्य जुटाकर मजबूत अभियोजन तैयार करने की कोशिश में है. ताकि आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जा सके.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m