कमल वर्मा, ग्वालियर। एमिटी यूनिवर्सिटी की पार्किंग में फर्स्ट ईयर की छात्रा से दरिंदगी करने वाले आरोप छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने एक सहयोगी छात्रा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी और उसकी एक सहयोग के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी. फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर सहयोगी छात्रा की तलाश शुरू में जुट गई है.

इस मामले में महाराजपुरा थाना पुलिस ने आरोपी जयसिंह को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पीड़िता कैंपस में बैठी हुई थी, तभी थर्ड ईयर की एक छात्रा उसके पास आई और उसे अपने साथ बातों में लगाकर कार में बैठाकर कॉलेज पार्किंग में ले गई. जहां पहले से ही मौजूद कॉलेज का छात्र जय सिंह मौजूद था. इस दौरान जयसिंह ने पीड़िता को कुछ खाने के लिए दिया. जिसे खाकर वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें- एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा से दरिंगी: सीनियर ने लूटी अस्मत, जानें कब और कैसे वारदात को दिया अंजाम

जब छात्रा को होश आया तो दरिंदगी का पता चला. जिसके बात वह थाने पहुंची और शिकायत की. पुलिस ने पुलिस छात्रा की शिकायत पर जयसिंह और उसकी सहयोगी छात्रा के खिलाफ दुष्कर्म की अन्य धारों में मामला दर्ज किया था. वारदात के बाद मौके से जयसिंह और उसकी सहयोगी छात्र फरार हो गए थे. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस आरोपी जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वही पुलिस अब फरार सहयोगी छात्रा की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- राजधानी में हाईटेंशन लाइन से झुलसी महिला: घर की छत पर कर रही थी काम, नवरात्रि के दिनों चार युवक भी आए थे चपेट में

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m