लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के नामांकन प्रक्रिया के बाद अब बीजेपी, समाजवादी पार्टी समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। भाजपा और सपा अपने प्रत्याशियों के समर्थन में बड़े स्टार प्रचारकों की चुनावी सभा करवाए जाने की तैयारी की है। बताया जा रहा है कि दीपावली के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कई चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

कल मेरठ जाएंगे सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कल मंगलवार 29 अक्टूबर को मेरठ दौरे पर रहेंगे। जहां वे कंकरखेड़ा मार्शल पिच में 148 करोड़ की लागते वाले 100 बेड के ESI अस्पताल के भूमिपूजन व शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री मार्शल पिच पर पांच हजार लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे। मार्शल पिच के क्षेत्र को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ramlala Aarti Live Darshan 28 October: श्री रामलला सरकार का दिव्य श्रृंगार, यहां कीजिए अलौकिक दर्शन

यूपी मौसम अपडेट

उत्तर प्रदेश में मौसम बदल रहा है। तापमान के गिरने से रात में हल्की ठंड का एहसास होने लगा है। हालांकि अभी भी दिन के समय गर्मी महसूस हो रही है। प्रदेश में तेज धूप खिल रही है, जिससे तापमान में वृद्धि देखने को मिल रही है, लेकिन दिन ढलते-ढलते तापमान में आई गिरावट से मौसम सुहावना हो रहा है। राज्य में आने वाले दिनों में भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा। दीपावली के बाद थोड़े बदलाव होने की संभावना है।

कौशाम्बी में डेंगू का कहर

कौशाम्बी में डेंगू का कहर देखने को मिल रहा है। जिले के सौरई गांव में डेंगू बुखार से 15 दिनों में 8 लोगों की मौत हो गई है। गांव में बुखार से कई लोग बीमार हैं। ग्रामीणों नें हजारों लोगों के बीमार होने का दावा किया है। इनमें से कुछ लोग घर पर इलाज करा रहे हैं तो कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इतना ही नहीं, लोग सड़कों में भरे नाली के गंदे पानी से भी परेशान हैं।