Sudhakar Singh Attack BJP: आरजेडी नेता और बक्सर से सांसद सुधाकर सिंह ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है. सुधाकर सिंह ने कल रविवार को आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा को रावण का अवतार बताया. साथ ही उन्होंने रावण वध के दिन सीएम नीतीश कुमार द्वारा धनुष तीर फेंकने की वजह भी बताई.

नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

सांसद सुधाकर सिंह ने कहा कि, ‘नीतीश कुमार समझ चुके हैं कि रावण के नकली पुतले को मारने से काम नहीं चलेगा, उनके अगल-बगल जो बीजेपी के रावण (सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा) खड़े हैं, पहले उनको मारना होगा.’ बता दें कि रावण दहन के दिन तीर धनुष चलाते समय सीएम नीतीश के हाथ से तीर और धनुष फिसल गया था.

‘जनसुराज और जेडीयू चुनावी मेंढक’

सुधाकर सिंह ने उपचुनाव में महागठबंधन की जीत का दावा करते हुए जेडीयू और जनसुराज के लोगों को चुनावी बरसाती मेंढक बताया. उन्होंने कहा कि, ‘ये लोग अपने फायदे के लिए रामगढ़ आए हैं. हमारे लिए तो किसानों के घर में ही खाना-नाश्ता होता है. रामगढ़ समाजवादियों का गढ़ है. किसानों का गढ़ है, जो लोग चुनौती पेश कर रहे हैं, उन्हें फिर से हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि, चुनाव एकदम साफ है. अपार बहुमत से आरजेडी की यहां जीत होगी. उनकी तमाम बातें और व्याख्यान इस इलाके में निरर्थक हैं.’

ये भी पढ़ें- CM नीतीश की अध्यक्षता में NDA की बड़ी बैठक आज, आगामी चुनाव को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान

आरजेडी का गढ़ है रामगढ़

दरअसल रामगढ़ उपचुनाव में आरजेडी ने सुधाकर सिंह के भाई और जगदानंद सिंह के बेटे अजीत कुमार सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. रामगढ़ में आरजेडी की मजूबत पकड़ मानी जाती है, जिसकी जीत का दावा भी किया जा रहा है. वहीं, सुधाकर सिंह का कहना है कि, ‘जन सुराज के दावे भी यहां फेल होंगे और आरजेडी भारी बहुमत से जीतेगी.’

ये भी पढ़ें- अपराध की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस ने 3 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

इन 4 सीटों पर होना है उपचुनाव

बता दें कि बिहार में 13 नवंबर को चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हैं, जिसके लिए कुल 51 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया है. राज्य की रामगढ़, तरारी, बेलागंज और इमामगंज विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. वहीं, चुनाव के 10 दिन बाद यानी की 23 नवंबर को मतगणना के बाद चुनाव का परिणाम सामने आएगा.

ये भी पढ़ें- दिवाली-छठ पर बिहार आना हुआ मुश्किल, आसमान छू रहे टिकट के दाम, हवाई कंपनियों ने चार गुना तक बढ़ाया किराया

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H