कुंदन कुमार, पटना. NDA Meeting: सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होने वाली एनडीए की बैठक शुरू हो गई है. सीएम आवास पर हो रही इस बैठक में बीजेपी, हम, लोजपा समेत एनडीए के सभी सहयोगी दलों के नेता पहुंचे हैं. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह रही कि इस बैठक में पशुपति पारस नहीं पहुंचे हैं. एनडीए की इस बैठक में पशुपति पारस की लोजपा को नहीं बुलाया गया है. ऐसे में अब ये सवाल भी उठ रहा है कि पशुपति पारस NDA का हिस्सा हैं भी या नहीं?

लोकसभा में नहीं मिली थी एक भी सीट

बता दें कि चिराग पासवान के चाचा और लोजपा प्रमुख पशुपति पारस को हालही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में भी एक सीट नहीं दी गई थी. वहीं, चिराग पासवान की एलजीपी को 4 सीटें मिली थी, जिसे लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. हालांकि बाद में उन्होंने पीएम मोदी के साथ होने की बात कही. वहीं, अब आज हो रही एनडीए की इस बड़ी बैठक में भी उन्हें नजर अंदाज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ‘कच्चा चबा जाउंगा’, लॉरेंस गैंग ने पप्पू यादव को दी जान से मारने की धमकी, बिहार पुलिस में हड़कंप

‘बैठक में तय होगी विधानसभा की रणनीति’

बैठक में एक तरफ जहां पशुपति पारस नदारद नजर आर रहे हैं. वहीं, अन्य सभी सहयोगी दलों के नेता बैठक में मौजूद हैं. बैठक को लेकर बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा था कि, ‘आगामी विधानसभा के रणनीति को तय करने के लिए ही एनडीए की बैठक है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम लोग यहां पर सरकार चला रहे हैं. एनडीए घटक दल के सभी प्रमुख नेता इस बैठक में भाग ले रहे हैं. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री जी हम लोगों को चुनावी मंत्र भी देंगे.’

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H