शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस अपने संगठन और पार्टी कार्यकर्ताओं की विचारधारा को मजबूत करने के लिए अब प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगा। कांग्रेस कुछ जिलों में तीन दिन तो कुछ में एक दिन का प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने जा रही है। इसमें बूथ,सेक्टर, मंडलम और जिला स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

CM मोहन का दिखा अलग अंदाज: खुद अपने हाथों से बनाए मिट्टी के दिये, ‘Vocal For Local’ का दिया संदेश  

प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि भाजपा सरकार की नीतियों, विकास के वादों के बीच कांग्रेस को कौन से मुद्दे उठाने चाहिए। कहां पर उठाना चाहिए इसके लिए जनता को अपने भरोसे में कैसे लें, संगठन को कैसे मजबूत बनाएं यह प्रशिक्षण शिविर में बताया जाएगा।  इसकी जिम्मेदारी मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सेवादल को दी है। इसमें जिला, प्रदेश और कुछ जगह राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी प्रशिक्षण देंगे। 

‘पर्ची पर चुनें गए मुख्यमंत्री…’, MP कांग्रेस की नई कार्यकारिणी पर सियासत, CM मोहन के बयान पर ‘पटवारी’ का पलटवार, जानें क्या कहा?

कांग्रेस की यह प्रशिक्षण शिविर दीपावली के बाद होगी। नीमच, राघोगढ़,रीवा सहित कई जिलों में यह आयोजन 3 दिन के लिए होंगे। जबकि अन्य जिलों में एक-एक दिन के शिविर रखे जाएंगे। इनमें बूथ  स्तर के कार्यकर्ताओं को पार्टी के रीति के साथ भावी योजनाओं के बारे में बताने के साथ भाजपा द्वारा लगाए जाने आरोपों का किस तरीके से पटवार करें इसके बारे में बताया जाएगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m