रायपुर. छत्तीसगढ़ भाजपा में इन दिनों प्रदेश अध्यक्ष को लेकर राजनीतिक खेमें में सरगर्मियां तेज हो गई है. दरअसल प्रदेश में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली पड़ा हुआ है, हालांकि उसका भी प्रभार अभी कौशिक के पास ही है. जिसके बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मांग की जा रही है कि बृजमोहन अग्रवाल को भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए.

इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के लिए चुनाव करा लिया जाए, जिसके बाद भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष तय किया जाए. कार्यकर्ताओं का यह भी कहना है कि धरमलाल कौशिक के नेता प्रतिपक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें नकारा दिया है. इसलिए लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष चुनाव की मांग कर रहे हैं. बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल के मीडिया प्रभारी देवेंद्र यादव ने भी सोशल मीडिया के जरिए नेता प्रतिपक्ष चुने जाने को लेकर भी अपत्ति दर्ज की थी.

एक भाजपा कार्यकर्ता का लिखा हुआ पोस्ट- 11 दिसंबर को जब विधानसभा का परिणाम आया निश्चित रूप से यह परिणाम भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत ही निराशाजनक रहा. परिणाम के बाद कार्यकर्ताओं के मन में निराश और मन हताश हो गया. इस निराशा के बीच कार्यकर्ता का मनोबल टूटने लगा है इस निराशा से उबारने की आवश्यकता है और इस विषय पर केंद्रीय नेतृत्व को भी ध्यान देने की आवश्यकता है. कार्यकर्ता लगातार पार्टी के लिए मेहनत करके तीन बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनाई अगर आज हम कार्यकर्ताओं की पीड़ा और दर्द को पार्टी अगर नहीं सुनेगी तो कौन सुने और आने वाले समय पर लोकसभा सभा का चुनाव है और इस निराशा के बीच लोकसभा मे भाजपा की कम सीटों आए. हम सभी कार्यकर्ता चाहते हैं भारतीय जनता पार्टी 11 की 11 लोकसभा सीट जीते लेकिन भारतीय जनता पार्टी वर्तमान में कमजोर हो चली है ऐसे समय पर भारतीय जनता पार्टी को हम सभी को मिलकर इसे मजबूत करना चाहिए और ऐसे समय पर छत्तीसगढ़ के सभी कार्यकर्ताओं को मन को भी भावना चाहिए और उनकी इच्छाओं देख कर काम करना चाहिए और आपसी मनभेद और वर्चस्व की लड़ाई को भूल कर लोकसभा का चुनाव कैसी इस काम करना चाहिए वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष का निर्णय होना है.