दिल्ली. जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई है. शुक्रवार को इनमें 26.43 की गिरावट दर्ज हुई. जिसके बाद जी मीडिया और एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने एक ओपन लेटर लिखा है. जिसमें कुछ नकारात्मक और बाहरी ताकतों का जिक्र किया गया है, जिनकी वजह से जी इंटरटेनमेंट के स्टेक्स प्रमोटरों को नुकसान पहुंच रहा है.

चंद्रा ने कहा है कि उन्हें अपने एसेल ग्रुप का पूरा बकाया चुकाने के लिए जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के स्टेक बेचने पड़ेंगे. इन्हें बेचने के बाद ही हम सही तरीके से अपना बकाया चुका पाएंगे. सुभाष चंद्रा ने कहा कि अगर कर्ज देने वाले इस पैनिक वाले हालात में रिएक्ट करते हैं तो इससे उन्हें और हमें दोनों को ही नुकसान झेलना होगा. उन्होंने कहा कि कर्ज देने वालों को इस हालत में किसी अनाड़ी की तरह रिएक्ट न करके तब तक सब्र से काम लेना होगा जब तक स्टेक पूरी तरह नहीं बिक जाते हैं.

प्रमोटरों के जी इंटरटेनमेंट (ZEEL) के स्टेक बेचने की कोशिशों पर उन्होंने कहा, मुझे पूरा यकीन है कि भारत में ऐसा कोई भी प्रमोटर नहीं है, जो अपने सिर के ताज का गहना बेचना चाहेगा. लेकिन यह काम लगातार जारी है, जिससे यही साबित होता है कि कहीं न कहीं कुछ ऐसी ताकतें शामिल हैं, जो हमें सफल होना नहीं देखना चाहती हैं.