प्रयागराज। प्रयागराज में कुंभ चल रहा है जहां देश विदेश से लोग गंगा स्नान के लिए पहुंच रहे हैं. यहां एक ऐसा शख्स अपना पाप धोने पहुंचा जिसकी तलाश पुलिस को भी थी. इससे पहले कि वो गंगा में डुबकी लगाकर अपने गुनाहों की माफी मांग पाता पुलिस ने उसे धर दबोचा.

आरोपी का नाम कलुआ पटेल है जिसके ऊपर 10 लोगों की हत्या का आरोप है. उसने उत्तरप्रदेश के लालापुर में इन वारदातों को अंजाम दिया. आरोपी ने जिन्हें मौत के घाट उतारा उनमें ज्यादातर लोग मजदूर थे. इतने लोगों की हत्या के पीछे वजह लोग उसका मजाक बनाते थे.

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि हम कलुआ पटेल एक सीरियल किलर है और पुलिस उसकी काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी. शुक्रवार को कुंभ मेले में रेगुलर चेकिंग चल रही थी. उसी वक्त पुलिस के सामने से एक शख्स कुल्हाड़ी और धारदार हथियार हाथ में लिए निकल रहा था. पुलिस ने उसे रोककर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो पिछले 6 महीने में 10 लोगों की हत्या कर चुका है.

एसएसपी के मुताबिक कलुआ पटेल ने अपने सारे गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि उसने 4 जुलाई को दो मजदूर किदगंज के दुर्गा पूजा पार्क में, दारागंज में एक मजदूर को 27 नवंबर को, एक मजदूर को 24 दिसंबर को कोठा पर्चा में मारा. इस साल 10 जनवरी को उसने त्रिवेणी दर्शन रोड पर एक मजदूर और 13 जनवरी को किदगंज में एक शख्स को मारा.’ कलुआ ने बताया कि वो लोग भद्दे कमेंट करते थे और उसके साथ अच्छा व्यव्हार नहीं करते थे इसलिए उनको मारा गया. उसने उन लोगों को टार्गेट तब बनाया जब वो सड़क के किनारे सो रहे थे.

पुलिस के अनुसार आरोपी की मानसिक स्तिथि भी ठीक नहीं है. फिलहाल पुलिस अभी भी उससे पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है.