पंकज सिंह भदौरिया,दन्तेवाड़ा. जिले के संयुक्त जिला कार्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने डिप्टी कलेक्टर आरपी चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भारी संख्या में कर्मचारियों ने आरपी चौहान पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं. साथ ही उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. मामला दंतेवाड़ा जिले का है.

पीड़ित कर्मचारियों का आरोप है कि डिप्टी कलेक्टर आरपी चौहान कर्मचारियों को परेशान करना, बिना आदेश किसी भी प्रशासनिक बंगले में तैनाती कर देना, छुट्टी नहीं देना, गणवेश के नाम पर वेतन कटौती करना, सरकारी अवकाश के दिन भी जबरन बंगले में बुलाकर काम करवाने जैसे आरोप कर्मचारी लगा रहे है. कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए कहा अफसर बंगले में खाना बनाने के नाम पर ड्यूटी लगवाकर कुत्ते नहलवाते है और झाड़ू पोछा तक लगवाते है.

दन्तेवाड़ा जिला कार्यालयों में पदस्थ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के साथ भेदभाव और अफसरशाही का मामला उस वक्त उजागर हुआ जब कर्मचारी डिप्टी कलेक्टर आरपी चौहान के खिलाफ मोर्चा खोलकर हटाने की मांग पर अड़ गए.

वहीं इस संबंध में डिप्टी कलेक्टर आरपी चौहान नियमों का हवाला देकर ही कर्मचारियों से काम करवाने की बात कह रहे है. उनसे जब पूछा गया कि आप कौन कौन से काम करवाते है, तो इस बारे में वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए.