रायपुर. विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के सभी 11 लोकसभा से ‘विजय लक्ष्य 2019 यात्रा‘ निकालेगी.

कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने के लिए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से आये 14 कार्यक्रमों को कार्यान्वित करने भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर रायपुर में सम्पन्न हुई. बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के 5 वर्षों के विकास उन्मुख कार्यों को लेकर जनता तक जाना है, व 2019 में छत्तीसगढ़ में विजय पताका फहराना है. भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि युवा संसद, कमल युवा महोत्सव ,पहला वोट मोदी को जैसे कार्यक्रमों के जरिए संगठन में युवाओं को जोड़ा जाना चाहिए.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने ‘विजय लक्ष्य 2019 यात्रा‘ का प्रारूप प्रस्तुत करते हुए कहा कि युवा मोर्चा अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए संकल्पित हैं. प्रदेश सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ का राजनीतिक माहौल खराब कर युवाओं को डराने का जो प्रयास किया जा रहा है, उससे युवा मोर्चा डटकर मुकाबला करेगी. बैठक में विभिन्न कार्यक्रमों के प्रभारी तय किए गए.