दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक शख्स जब सुबह-सुबह अपने बाथरूम में पहुंचा तो उसने ऐसी चीज देखी कि जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। शख्स सुबह-सुबह फ्रेश होने के लिए बाथरूम पहुंचा था। जैसे ही उसने बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखा कि टॉयलेट सीट में एक अजगर बैठा हुआ है। शख्स ने जैसे ही अजगर देखा उसकी चीखें निकल पड़ीं। अजगर को देखकर उस व्यक्ति का पूरा परिवार डर गया और फिर उन्होंने ब्रिस्बेन स्नेक कैचर्स को मदद के लिए फोन मिलाया।

ब्रिस्बेन स्नेक कैचर्स ने इस संबंध में फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट की। इसने लिखा, उन्होंने हमें अजगर को हटाने के लिए फोन किया ताकि वे शांति से अपना दैनिक काम कर सकें। बिना पड़ोसियों को बताए ये सब किया गया। स्नैक कैचर्स के स्टीवर्ट लैलर का कहना है कि यह अजगर सीवेज से कमोड में आया था। ये पोस्ट जल्द वायरल हो गई। कुछ ही घंटों में 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स और करीब 3 हजार शेयर्स हो चुके हैं।

सांप पकड़ने वाली टीम के एक सदस्य ने कहा कि ‘मैंने पहली बार इतना बड़ा अजगर किसी टॉयलेट के अंदर देखा है। हैरान करने वाली बात यह थी कि वह लगातार सीट से नीचे झांक-झांक कर देख रहा था, जो काफी डरावना था। ये देखने के बाद तो शायद ही कोई बाथरूम में घुसने की सोचेगा।