नई दिल्ली. रेलवे की नई लग्ज़री ट्रेन ‘टी-18′ की ट्रायल के दौरान एक बार फिर कुछ बदमाशों ने पथराव किया है. जिससे खिड़की के शीशे टूट गए है. वहीं एक महीने के अंदर ही इस ट्रेन पर पथराव की यह दूसरी घटना सामने आई है. रेलवे ने कहा कि इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ. यह घटना ट्रेन के शकूरबस्ती से रवाना होने के बाद हुई थी. ट्रेन को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचना था. जहां से ट्रेन इलाहाबाद (प्रयागराज) तक अपना अभ्यास परिचालन शुरू करती. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कर्मी ट्रेन की सुरक्षा कर रहे थे.

उत्तर रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने पर सुरक्षा दल ने ट्रेन पर पथराव की होने की सूचना दी. डीएलटी पोस्ट के तहत सदर इलाके के पास ट्रेन के दूसरे डिब्बे को पत्थर मारा गया है. यह पत्थर कोच संख्या 188320 की खिड़की के शीशे पर पत्थर मारा गया.

इससे पहले 20 दिसंबर को इसी ट्रेन पर दिल्ली और आगरा के बीच अभ्यास परिचालन के दौरान भी पथराव किया गया था. जिससे टी-18 ट्रेन की एक खिड़की का शीशा टूट गया था. रेलवे ने अपील की थी कि रेलवे की संपत्ति, ट्रेन, रेलवे स्टेशन को नुकसान नहीं पहुंचाएं. टी-18 भारतीय रेल की सबसे तेज रफ्तार ट्रेन है.