स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैच की वनडे सीरीज खत्म हो गई है जहां टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड का सफाया कर दिया है भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को सीरीज में 4-1 से हराया. न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 4-1 से हराने के बाद भी टीम इंडिया आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में अभी भी दूसरे पोजिशन पर ही है, जबकि पहले नंबर पर इंग्लैंड है.

आईसीसी की वनडे रैंकिंग

आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में टीम इंडिया 122 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है, पहले नंबर पर इंग्लैंड है, इंग्लैंड के 126 रेटिंग प्वाइंट्स हैं.

तीसरे नंबर पर 111 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ साउथ अफ्रीका तीसरे नंबर पर है, 111 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ ही न्यूजीलैंड चौथे नंबर पर है. जबकि 102 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ पाकिस्तान पांचवें नंबर पर है, जबकि 100 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ ऑस्ट्रेलिया छठवें नंबर पर है.

आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में भारत नंबर वन है, टीम इंडिया के 116 रेटिंग प्वाइंट्स हैं, 110 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ साउथ अफ्रीका दूसरे नंबर पर है, 108 रेटिंग प्वाइँट्स के साथ ऑस्ट्रेलिया तीसरे नंबर पर है.

आईसीसी की टी-20 रैंकिंग

आईसीसी की ताजा टी-20 रैंकिंग में पाकिस्तान 134 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर है, 126 रेटिंग प्वाइँट्स के साथ टीम इंडिया दूसरे नंबर पर है, 120 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ साउथ अफ्रीका तीसरे नंबर पर है.