रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी की जांच तेजी से आगे बढ़ते जा रही है. इस मामले में राजधानी में फिरोज, मंतुराम सहित कई लोगों से अभी तक पूछताछ हो चुकी है. नेताओं के बयानों के आधार टीम को बहुत से क्लू मिल गए हैं. टीम ने जांच का दायरा राजधानी से बाहर कांकेर इलाके में फैला दिया है.

एसआईटी की टीम जांच के लिए पंखाजुर पहुँच गई है. खबर है की टीम अंतागढ़ इलाके पखांजुर में सबसे मतुराम पवार के घर पहुँची. जांच टीम ने मतुराम को घर में बंद कमरे में एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है. इस पूछताछ में और राजधानी हुई पूछताछ में जांच टीम ने कुछ पड़ताल और शुरू कर दी है.

मंतुराम के बयानों के आधार पर एसआईटी की टीम पंखाजुर में कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है. टीम के सदस्य अंतगाढ़ भी जाकर पड़ताल करेंगे ऐसी खबर है. फिलहाल जांच टीम ने अंतागढ़ इलाके में डेरा डाल कर ग्राउंड लेवल पर तहकीकात शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में पुनीत गुप्ता और अमित जोगी से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में पुराने ऑडियों के साथ कुछ अन्य साक्ष्य भी टीम के हिस्से लग चुके हैं. फिलहाल टीम अंतागढ़ इलाके में सबूत जुटा रही है.