स्पोर्ट्स डेस्क- भारत में क्रिकेटर्स की पॉपुलरिटी किसी से छिपी नहीं है, देश में क्रिकेट इतना फेमस है कि आप कहीं भी शानदार खेल दिखाओ फेमस हो ही जाते हो, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी हमेशा सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं, अब आईपीएल में भी दमदार खेल दिखाकर खिलाड़ी दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना रहे हैं.

अभी हाल ही में आईपीएल के स्टार नीतीश राणा शादी के बंधन बंध गए हैं, नितीश राणा आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स से खेलते हैं, और उस टीम के स्टार खिलाड़ी हैं, नितीश राणा बाएं हाथ के जबरदस्त बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही फिरकी गेंदबाज भी हैं, और आईपीएल मैच के दौरान वो कई बार अपनी उपयोगिता भी साबित कर चुके हैं, और अपने दमदार खेल को दुनिया को दिखा भी चुके हैं.

नितीश राणा ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ शादी कर ली है. उनके इस स्पेशल ओकेजन पर कई क्रिकेटर भी शामिल हुए जिसमें कोलकाता नाइटराइडर के कप्तान दिनेश कार्तिक, उनके घरेलू दिल्ली टीम के साथी रिषभ पंत साथ में कई और भी क्रिकेटर दोस्त उनके शादी समारोह में शामिल हुए. नितीश राणा और साची ने पिछले साल सगाई कर ली थी, और अब सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए.