स्पोर्ट्स डेस्क- पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय क्रिकेट टीम भी सुर्खियों में है. हर जगह चर्चा बस एक ही बात की है कि क्या भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलेगा, या पाकिस्तान के साथ मैच खेलने से इंकार कर देगा, आखिर बीसीसीआई इसको लेकर क्या फैसला करेगी.

आज बीसीसीआई और सीओए की अहम बैठक हुई जिस पर हर किसी की नजर थी, क्योंकि देर तक चले इस बैठक में कई बातों को लेकर चर्चा हुई, और कई फैसले भी आने थे.

बीसीसीआई ने आईसीसी को लिखा पत्र

देर तक चले बैठक के बाद बीसीसीआई ने आईसीसी को एक पत्र लिखा है जिसमें उसने आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलने के मुद्दे पर अपनी बात रखी है, साथ ही बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों और अधिकारियों, प्रशंसकों की सुरक्षा सहित आगे की घटनाओं और अपनी चिंता के बारे में आईसीसी को अवगत कराया है. इतना ही नहीं बीसीसीआई ने अपने इस पत्र में क्रिकेट खेलने वाले देशों से आग्रह किया है कि जिन देशों में आतंक को पनाह दिया जाता है, उन देशों के साथ संबंध तोड़ दें.

सीओए ने कहा है कि वो आईसीसी के सदस्यों से व्यक्तिगत तौर पर अनुरोध करेंगे कि वो ऐसे देश के साथ संबंध तोड़ दें जो आंतंक के गढ़ हैं, सीओए के प्रमुख ने कहा कि हमारी सरकार से बातचीत जारी है, 16 जून को पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच के बारे में कोई फैसला अभी नहीं लिया गया है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के साथ हर तरह के संबंध तोड़ देने की चर्चा जोर पकड़ चुकी है, और ऐसे में अब क्रिकेट के संबंध भी पूरी तरह से तोड़ देने की मांग उठ रही है. और हर किसी की नजर बीसीसीआई पर टिकी है कि आगामी वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच पर क्या फैसला आता है.