मुंबई. ‘गली ब्वॉय’ फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा जिस एक्टर के चर्चे हैं वह सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। सिद्धांत ने ‘गली ब्वॉय’ फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाया है, जो कि फिल्म में रणवीर के मेंटर बने हैं।

सिद्धांत चतुर्वेंदी की एक्टिंग ने न केवल दर्शकों बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी दिल जीत लिया है। इस बात का सबूत बिग बी का खास तोहफा है जो ‘गली ब्वॉय’ एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम पर बिग बी के भेजे गए फूलों के साथ एक नोट भी शेयर किया। तस्वीर में वह फूलों के गुलदस्ते के साथ नोट भी पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा-‘सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है। इस खुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता। ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं।’

यह ऐसा पहली बार नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने किसी एक्टर की इस तरह से प्रशंसा की हो। इससे पहले बिग बी रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए, विक्की कौशल को फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए फूल भेज चुके हैं। बिग बी की की यह दरियादिली एक्टर्स को काफी पसंद आती है। यहां तक कि कई एक्टर्स बिग बी के इस खास तोहफे का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।