रायपुर। मिस ट्रांस क्वीन वीणा शेन्द्रे ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है. उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. बैंकाक जाने से पहले आज परिजनों के साथ सीएम हाउस पहुंची. जहां सीएम भूपेश बघेल से उन्होंने मुलाकात की. इस मुलाकात में वीणा ने सीएम भूपेश बघेल से राजनीति में आने की इच्छा जताई. वीणा ने सीएम से कहा कि वे भी राजनीति में आना चाहती हैं और महिला सशक्तिकरण व अपनी कम्यूनिटी के लिए कुछ करना चाहती हैं.


सीएम भूपेश बघेल ने वीणा की इस इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए कहा. जिसे वीणा ने स्वीकार कर लिया और इस तरह एक ट्रांस ब्यूटी क्वीन ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया. वीणा शेन्द्रे ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि मुझे अपनी महिला इम्पावरमेंट और अपनी कम्यूनिटी के लिए कुछ करना है. उनके लिए एक प्लेटफार्म डवलप करना है. मैं चाहती हूं कि ट्रांसजेंडरों को उनका परिवार अपनाए.

उन्होंने कांग्रेस को ही चुनने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि “अभी के सीएम भूपेश बघेल डाउन टू अर्थ हैं, हाल ही में उन्होंने किसानों के लिए लगातार इतने काम किये कि उनकी परेशानियां काफी कम हो गई है. आने वाले समय में वे छत्तीसगढ़ के लिए काफी कुछ करेंगे.

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर वीणा ने कहा कि वे अभी चुनाव लड़ना नहीं चाहती बल्कि कांग्रेस के सिपाही की तरह ही काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति के भीतर बेहद गंध है, मैं इस गंध को दूर करना चाहती हूं.